Friday, March 29, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsअति दर्दनाक : 4 साल के मासूम की टंकी में डूबने से...

अति दर्दनाक : 4 साल के मासूम की टंकी में डूबने से मौत

Himachal Pradesh के Hamirpur जिले की ग्राम पंचायत पटेरा के जिंदवी Brahmana गांव में सोमवार को पानी की टंकी में डूबने से चार वर्षीय मासूम की मौत हो गई है। इस हादसे से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया है।

सोमवार शाम को चार वर्षीय मासूम तनिष्क कुमार पुत्र राकेश कुमार की घर के आंगन में रखी पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। बच्चे की मां कपड़े धोने के लिए साथ लगती बावड़ी में गई थी। पहले उसका बेटा-बेटी भी उसके साथ गए थे, लेकिन बाद में दोनों बच्चे वापस घर आ गए।

इस दौरान चार वर्षीय बालक घर पर रखी पानी की टंकी से पानी लेने के लिए झुका, लेकिन पानी का स्तर नीचे होने के कारण वह टंकी के बीच में गिर गया। जब उसकी मां बावड़ी से कपड़े धोकर आई तो बेटे को ढूंढने लगी। जब टंकी में देखा तो बेटा वहां गिरा था।

परिजन उसे पीएचसी भोटा ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चे का पिता बद्दी में मजदूरी करता है। वहीं परिजनों ने पुलिस में मुकद्दमा दर्ज नहीं करवाया है। इस संदर्भ में पटेरा पचांयत की प्रधान Krishna Devi का कहना है कि पंचायत के जिंदवी गांव में एक मासूम बच्चे की टंकी में डूबने से मौत हो गई। इस घटना से इलाके में शोक की लहर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments