हिमाचल कांग्रेस के पूर्व MLA का ‘बेलगाम’ बेटा, दूसरी बार तोड़ा कर्फ्यू, FIR दर्ज

10105
former MLA of Himachal Congress curfew broke for second time

कांग्रेस (Congress) के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे ने एक बार फिर से कर्फ्यू (Curfew) तोडा है. इस दौरान युवक ने कार से पुलिस बैरिकेड को टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले का है. इस संबंध में पुलिस (Bilaspur Police) ने केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को पुलिस थाना घुमारवीं के तहत नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान कार सवार युवक घुमानी चौक पर नाकाबंदी तोड़कर भाग गया. यह कार देर रात पनोह सड़क की तरफ से आई थी. पुलिस ने इसे रुकवा कर कार चालक का नाम पूछा गया, तो कार के अंदर बैठे युवक ने उचित जवाब नहीं दिया. इसी पूछताछ के दौरान चालक कार को भगाकर ले गया.

पुलिस कर रही तलाश
पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस दौरान कार की टक्कर से बैरिकेड भी पलट गया. पुलिस थाना घुमारवीं में आईपीसी की धारा 186,188, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि गाड़ी का नंबर पता कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

दूसरी बार कर्फ्यू तोड़ा
इससे पहले भी बीते गुरुवार 26 मार्च को बिलासपुर से पूर्व कांग्रेस विधायक बम्बर ठाकुर के बेटे ने कर्फ्यू के दौरान कानून को दरकिनार करते हुए वाहन से नाके पर लगे बैरिकेड्स को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. इस दौरान सदर पुलिस थाना में कर्फ्यू वॉयलेशन एक्ट के तहत आईपीसी की धारा-188,269,270 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पहले भी विवादों में रहा है बेटा
बता दें कि इससे पहले मंडी में बंबर ठाकुर की कार से नशे की खेप मिली थी. जून 2018 मंडी पुलिस ने मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर भ्यूली के समीप पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर के नाबालिग बेटे और तीन अन्य युवकों से 498 ग्राम चरस बरामद की है. जिस लग्जरी कार से चरस मिली थी, वह पूर्व विधायक के नाम से पंजीकृत थी.