Saturday, April 20, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक : 2 युवतियों के बीच हुई झड़प में चले ब्लेड

दर्दनाक : 2 युवतियों के बीच हुई झड़प में चले ब्लेड

There are reports of clashes between youth groups in Himachal Pradesh. At the same time, sometimes news and videos of fights between girls and girls also come to the fore. In this episode, now the latest case has been reported from Solan district of the state, but this case gets separated from other incidents due to the fact that the clash between two girls here led to blazing.

- Advertisement -

सोलन(Solan)। हिमाचल प्रदेश में आए दिनों युवकों के गुटों में झड़प होने ख़बरें सामने आती रहती हैं। वहीं, कभी कभार लड़कियों और युवतियों के बीच भी झगडे की ख़बरें और videos सामने आते हैं। इसी कड़ी में अब ताजा मामला सूबे के Solan district से रिपोर्ट किया गया है, लेकिन यह मामला अन्य घटनाओं से इस वजह से अलग हो जाता है क्योंकि यहां पर दो युवतियों के बीच हुई झड़प में ब्लेडबाजी तक हो गई।

ताजा मामला Solan ITI के पास से रिपोर्ट हुआ है। जहां पर पहले तो दो युवतियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते इस मामले ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों लड़कियों में से एक नेपाली मूल की तो दूसरी Kinnaur जिले से ताल्लुक रखने वाली बताई जा रही है।

नेपाली लड़की ने चलाया ब्लेड (Nepali girl fired the blade)
बताया गया कि नेपाली मूल की लड़की ने झड़प के दौरान दूसरी लड़की की गर्दन पर ब्लेड से वार किया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। इसके बाद घायल हुई युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे टांके लगाए हैं। फ़िलहाल युवती की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है।

बताया यह भी जा रहा है कि दोनों ही युवतियां एक ही स्कूल की छात्रा हैं। हालांकि दोनों युवतियों के मध्य लड़ाई किस बात पर हो रही थी, इसक बात का पता नहीं चल सका है। पता यह भी चला है कि पहले भी इन दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो चुकी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments