Friday, April 19, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : खाई में समाई कार, 4 की मौत

अति दर्दनाक : खाई में समाई कार, 4 की मौत

Extremely painful Sundernagar

उपमंडल सुंदरनगर के तहत निहरी क्षेत्र में एक कार के 300 मीटर गहरी खाई में गिरने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। चारों शवों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों का सौंप दिया गया है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई तेज कर दी है। हादसे के बारे में श्यामलाल पुत्र मोतीराम निवासी पंजालू, निहरी जिला मंडी ने बताया कि बुधवार रात को बोधराज पुत्र संतराम निवासी रकोल, निहरी ने उन्हें फोन कर सूचित किया कि ओडिधर शिव मंदिर के गलू में एक कार (एचपी 31 सी 9559) सड़क से 300-350 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई है।

जिसमें सवार बुद्धि सिंह (34) पुत्र रोशन लाल, कार चालक हेमराज (37)पुत्र मोहन लाल, कुशाल सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र गोविंद सिंह निवासी पनियाली, निहरी और यादव कुमार (33) पुत्र दिलू राम निवासी निहरी की मौत हो गई है। मामले की तफ्तीश पुलिस चौकी निहरी के प्रभारी महेंद्र सिंह कर रहे हैं।

खबर की पुष्टि डिप्टी एसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है। उधर, इस घटना पर सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल सिविल अस्पताल सुंदरनगर के श्मशान घाट में पहुंचे और प्रशासन की ओर से मृतकों को पचास-पचास हजार रुपए की फौरी मदद प्रदान की गई है।

वहीं, सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर ने भी इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments