HRTC देहरा के आरएम सहित 2 अन्य कर्मचारी सस्पैंड

1855
employees suspended including HRTC Dehra RM

HRTC Depot Dehra के आरएम और अन्य 2 कर्मचारियों को ऑडिट में अनियमितताओं के चलते सस्पैंड कर दिया गया है। HRTCदेहरा में हुए ऑडिट में कुछ अनियमितताओं के चलते इन कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है।

ऑडिट में देहरा डिपो में कुल साढ़े 12 लाख रुपए की गड़बड़ी पाई गई है। जानकारी के अनुसार देहरा डिपो में 9 लाख रुपए की राशि के सरकारी पैसे का गबन किया गया है और साढ़े 3 लाख रुपए की राशि कर्मचारियों को फालतू दे दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी देहरा में तैनात 2 कर्मचारियों ने 9 लाख रुपए का घोटाला कर कुछ राशि को अपने खातों में ट्रांसफर कर लिया था। देहरा में कुछ दिन पहले एचआरटीसी में घोटाला होने की चर्चा थी जिसके चलते ऑडिट बिठाई गई थी।

ऑडिट पूरी होने के बाद एचआरटीसी देहरा डिपो में कुल साढ़े 12 लाख रुपए की गड़बड़ी पाई गई, जिसके चलते विभाग ने आर.एम. देहरा, एक सैक्शन ऑफिसर और एक जूनियर असिस्टैंट को गुरुवार को सस्पैंड किया गया है। डीएम हमीरपुर अवतार कंवर ने बताया कि एचआरटीसी देहरा डिपो में ऑडिट के दौरान अनियमितताओं के चलते आर.एम. एवं अन्य 2 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि ऑडिट में देहरा में 9 लाख की राशि के सरकारी पैसे का गबन पाया गया है और साढ़े 3 लाख रुपए कर्मचारियों को डबल दे दिए हैं जिनकी रिकवरी कर ली जाएगी। डीएम अवतार सिंह ने बताया को तीनों सस्पैंड कर्मचारियों का हैडक्वॉर्टर हमीरपुर सुनिश्चित किया गया है।