Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsधर्मशाला के विधायक पर HAS पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप

धर्मशाला के विधायक पर HAS पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप

मिशन रिपीट के लक्ष्य के बीच भारतीय जनता पार्टी अपने विधायक पर पत्नी के मारपीट के गंभीर आरोपों से लांछित हो रही है। जिस शहर में भाजपा का एक्सटेंडिड कोर ग्रुप प्रदेश के सभी बड़े नेताओं के साथ गहन मंथन कर रहा था, उसी समय उसी धर्मशाला शहर के विधायक पर उनकी एचएएस पत्नी ने मारपीट के बड़े आरोप जड़े हैं। महज दो महीने पहले परिणय सूत्र में बंधे भाजपा विधायक विशाल नैहरिया की एचएएस पत्नी ओशीन शर्मा ने पति के खिलाफ शारीरिक तथा मानसिक उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। विशाल नैहरियां की पत्नी एचएएस अधिकारी हैं और उन्होेंने भाजपा विधायक की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस से सुरक्षा मांगी है। एसपी कांगड़ा को भेजे शिकायत पत्र में महिला अधिकारी ने कहा है कि उन्हें भाजपा विधायक पति से जान का खतरा है। उनके मायके वालों को भी विधायक ने थ्रेट किया है। इस कारण पुलिस उन्हें पुख्ता सुरक्षा मुहैया करवाए। इतना ही नहीं, महिला अधिकारी ने विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल किया है और कहा है कि विधायक ने शादी के चार दिन बाद ही उनसे मारपीट की थी। उन्होंने अपने विधायक पति से आगे रिश्ता न रखने की बात तक कह दी है।

इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। विधायक की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका और विधायक का कालेज के समय से संबंध है। उस दौरान भी वह मेरे साथ मारपीट करते थे और इसी वजह से उन्होंने तब रिश्ता तोड़ लिया था। महिला अधिकारी ने कहा है कि जब वह विधायक बने, तो 2019 में फिर मेरे पास आए और फिर विश्वास दिलाया और रिश्ता आगे बढ़ा। महिला अधिकारी ने अपने वीडियो में कहा कि जब वे शादी से पहले चंडीगढ़ में एक होटल में रुके थे, तब भी विधायक ने उनके साथ बहुत मारपीट की थी और इमोशनल ब्लैकमेल किया। फिर हालात सामान्य हुए और उसके बाद हमने कोर्ट मैरिज भी की। कोर्ट मैरिज के बाद भी वह मारपीट करते रहे। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा भी है। उन्होंने यह भी कहा कि विधायक हमेशा उन्हें अपने आप को कुछ करने की धमकियां देते रहते थे और कई बार अपने आप को बोतल से या अन्य हथियारों से मार चुके हैं। एचएएस अधिकारी ने बताया कि इस बाबत मैंने पुलिस में भी शिकायत दे दी है। उधर, एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

विधायक ने उलटे पत्नी पर लगाए आरोप

भाजपा विधायक विशाल नैहरिया (BJP MLA Vishal Naihariya) ने खुद एसपी कांगड़ा (SP Kangra) के समक्ष उपस्थित होकर अपना दुखड़ा रोया है। भाजपा विधायक ने जिला पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी से कालेज के समय से ही पे्रम करते थे। उनकी दोस्ती वैवाहिक रिश्ते में तबदील हो गई, लेकिन शादी के तुरंत बाद ओशीन शर्मा ने मेरे साथ उलझना शुरू कर दिया। मुझे मानसिक टॉर्चर किया, मेरे परिवार को परेशान किया, इस कारण मैंने कई बार बड़े कदम उठाने का भी प्रयास किया, लेकिन अपने पद और समाज की चिंता के चलते पत्नी को मनाने का हर पल प्रयास किया। अब भी मैं चाहता हूं कि परिवार की कलह परिवार में ही सुलझ जाए और यह मामला यही शांत हो जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments