Thursday, March 14, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala News3 दिन से लापता 7 साल के अभिनक्ष का शव घर से...

3 दिन से लापता 7 साल के अभिनक्ष का शव घर से 100 मीटर नाले में मिला

The body of seven-year-old Abhinash, who went missing three days ago late in the evening, has been found from Chachrot village of Sudhed adjoining Dharamsala in Himachal Pradesh's Kangra district. Police and search team have also recovered the body from the drain near the house.

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में धर्मशाला के साथ सटे सुधेड़ के चचरोट गांव से तीन दिन पहले देर शाम को लापता हुए सात वर्षीय अभिनक्ष का शव मिला है. घर के पास नाले से भी पुलिस (Police) और सर्च टीम ने शव बरामद किया है.

अभिनक्ष बीते मंगलवार को शाम साढ़े 6 बजे से घर से लापता हो गया था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट धर्मशाला के पुलिस स्टेशन में उसी दिन दर्ज करवा दी गई थी. हालांकि, स्थानीय स्तर पर अभिनक्ष की तलाश के लिये युवाओं ने अलग-अलग टोलियां बनाकर खोजना शुरू कर दिया था, जिसमें होम गार्ड के जवान भी शामिल थे, बावजूद इसके उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हो पाई थी.

ड्रोन से भी ली गई मदद

दूसरे दिन बुधवार सुबह को धर्मशाला पुलिस स्टेशन से डीएसपी बलदेव दत्त शर्मा और एसएचओ राजेश कुमार की ओर से भी इस तलाशी अभियान में शरीक होते हुये ड्रोन कैमरों के जरिये खोजबीन शुरू कर दी, इतना ही नहीं इस पूरे तलाशी अभियान में खोजी कुत्तों की भी मदद ली गई, हालांकि, बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा था और तमाम टीमों को महज मायूसी ही हाथ लगी. देर रात तक तलाशी अभियान चलता रहा और गुरुवार सुबह से ही तलाशी अभियान जारी था.

नाले में गिर गया मासूम

जब गांव के लोगों ने जंगल-नाले, शहर, बस स्टॉप, स्टैंड इधर-उधर हर जगह तलाश कर ली तो फिर दोबारा घर से टोह लेते हुये कुछ ग्रामीणों ने अपने स्थानीय स्तर पर ठेठ अंदाज को अपनाते हुये तलाशी अभियान शुरू किया. घर से महज़ सौ मीटर की ही दूरी पर अभिनक्ष को नाले में गिरे हुये देखा, जिसका शरीर पूरी तरह से ठंडा हो चुका था, सांसे उखड़ चुकी थी. उन्होंने पुलिस की इतलाह दी, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे धर्मशाला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, बच्चे के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. बच्चे के मिलने की पुष्टि एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने की है. बता दें बच्चा मानसिक रूप से ठीक नहीं था और बोल भी नहीं पाता था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments