Saturday, March 16, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsअति दर्दनाक : रेलवे पुल से लटका मिला दयाराम, मौत

अति दर्दनाक : रेलवे पुल से लटका मिला दयाराम, मौत

हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या का दौर अभी भी जारी है। ताजा मामला सूबे के सोलन जिले से सामने आया है, यहां एक शख्स ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया कि उक्त शख्स ने वार्ड नम्बर 14 हाउसिंग बोर्ड में एलआईसी कार्यालय के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग -5 पर बने रेलवे पुलिस पर फंदा लगाकर यह खौफनाक कदम उठाया।

वहीं, शव के पुल से टेक होने का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिवार को दी दी है, मृतक का बेटा जानकारी पाकर मौके पर पहुंचा है।

सुसाइड नोट में बताई आत्महत्या की वजह
उधर, खबर है कि शव की तलाशी लेने के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें मृतक ने अपनी जान देने कीई वजह बताई है। सुसाइड की वजह लिखते हुए उसने लिखा कि वह बीमारी से परेशान होकर उसने यह कदम उठा रहा है।

जान गंवाने वाले शख्स का नाम दयाराम चौहान बताया जा रहा है, जो कि थोड़ो ग्राउंड के नजदीक रहता था। जान गंवाने वाला शख्स मूलरूप से बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा है, जो कि सोलन में काम के सिलसिले से निवासरत था। अब पुलिस ने व्यक्ति की जेब से बरामद हुए इस सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है साथ ही मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments