कांगड़ा में एक साथ 11 मामलों समेत हिमाचल में 14 कोरोना पॉजिटिव

886
14 corona positive in Himachal including 11 cases simultaneously in Kangra

देवभूमि हिमाचल में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को प्रदेश भर में बीएसएफ-सेना के तीन जवानों, यूक्रेन से लौटी एमबीबीएस की छात्रा, बैंक कर्मचारी और सात साल के बच्चे समेत 14 नए मरीज मिले हैं। कांगड़ा में 11, सोलन, सिरमौर और मंडी जिले में एक-एक मामला आया है। प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 902 पहुंच गया है जबकि 367 सक्रिय मामले हैं। अब तक 515 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

कांगड़ा जिले में माता-पिता के साथ दिल्ली से लौटा फतेहपुर का सात साल का मासूम, पंजाब में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से फतेहपुर का 36 वर्षीय बैंक कर्मचारी, 18 जून को जम्मू से लौटे छन्नी इंदौरा के बीएसएफ जवान (54) और अरुणाचल प्रदेश से लौटे रक्कड़ के सेना जवान (39) पॉजिटिव पाए गए हैं।

इनके अलावा दिल्ली से लौटे ददीण चौबीन का व्यक्ति (56) अपर चूला बैरघट्टा की महिला (34), भडयारा का व्यक्ति (45), बांदू भवारना का युवक (32), मैला जयसिंहपुर की महिला (45), बेटा (24) और लोठवां गांव का 23 वर्षीय युवक संक्रमित पाए गए हैं। सोलन के धर्मपुर में यूक्रेन से लौटी युवती जबकि सिरमौर के धौलाकुआं में दिल्ली आर्मी कैंट से लौटे सेना जवान (48) भी संक्रमित हैं। मंडी के जोगिंद्रनगर के मचकेहड़ में दिल्ली से लौटे व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।