Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : कार-जीप की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर

दर्दनाक हादसा : कार-जीप की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर

हरोली-घालुवाल मुख्य मार्ग के गांव बढेड़ा में कार व पिकअप जीप की आमने-सामने हुई टक्कर में 3 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए डीएमसी लुधियाना रैफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को बढेड़ा को-ऑप्रेटिव सोसायटी कार्यालय के नजदीक 2 वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जानकारी अनुसार कार में सवार लुधियाना निवासी 4 लोग ऊना की ओर से हरोली की तरफ जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप जीप से उनकी कार की अचानक टक्कर हो गई।

इस कारण कार में सवार चालक सहित 4 लोगों में से 3 लोग घायल हो गए जबकि हादसे में कार चालक सकुशल बच गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अन्य वाहन की मदद से घायलों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल भेजा जहां पर डाॅक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की प्रार्थना पर उन्हें लुधियाना के लिए रैफर कर दिया। दुर्घटना में पिकअप जीप के चालक का बचाव हो गया है जोकि किसी गांव में भवन मैटीरियल आदि लेकर जा रहा था जबकि दोनों वाहनों का नुक्सान हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू की। हरोली थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि गांव बढेड़ा के मुख्य मार्ग पर कार व पिकअप जीप की आमने-सामने टक्कर हुई है, जिसमें पंजाब के जिला लुधियाना के निवासी विजय कुमार (48), मक्खन चंद (50) व दुशल चौधरी (20) घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया। जहां से उन्हें लुधियाना के लिए रैफर कर दिया गया है। मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके का जायजा लेते हुए कार व पिकअप जीप के चालक के बयान दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments