यात्रियों से खचाखच भरी थी बस, अचानक फेल हो गई चलती बस की स्टेयरिंग

0
8063

हरियाणा रोडवेज की बस जो यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी, जिसकी स्टेयरिंग अचानक फेल हो गई और अनियंत्रित हो कर सड़क से नीचे उतर गई। इस बीच बस में सवार यात्रियों का कलेजा मुंह में आ गया था, वहीं स्टेयरिंग खराब होने से बस नियंत्रण से बाहर हो गई, जो अपने मनमाने दिशा में चली जा रही थी, लेकिन संयोगवश किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई और अंत में बस सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह टोहाना से फतेहाबाद आ रही बस जैसे ही शहर के समीप रतिया रोड पर पहुंची, अचानक बस स्टेयरिंग फेल हो गया। जिससे बस चालक से अनियंत्रित हो गई और बस सड़क से नीचे उतर गई, फिर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसा होते देख बस में भारी खलबली मच गई। गनीमत रही कि पेड़ से टकराने के कारण बस वहीं रूक गई अन्यथा बस नीचे पलट सकती थी और हादसा बड़ा हो सकता था।

वहीं बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई। सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और यात्रियों को अन्य वाहनों की माध्यम से शहर तक पहुंचाया। बस को क्रेन के माध्यम से सड़क से हटाया और यातायात को सुचारु किया गया।