महिला डॉक्टर की मिली जली हुई लाश, मौत से पहले बहन को फोन कर कहा था-लग रहा डर

0
4997
burnt corpse of veterinarian Priyanka Reddy

पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली थी। प्रियंका को न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है। अपनी मौत से पहले प्रियंका ने अपनी बहन से फोन पर बात की थी और कहा था कि मुझे डर लग रहा है, इसके बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था और उसकी जली हुई लाश बरामद हुई थी। मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार एक युवक डॉक्टर प्रियंका की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था और स्कूटी छोड़ गया।

पुलिस ने हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लेकर डॉक्टर प्रियंका की कॉल डिटेल सब खंगाल रही है। वहीं इस पूरे मामले में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौके का मुआयना करने के बाद कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या के बाद उसकी बॉडी को जला दिया।

यह है पूरा मामला
डॉक्टर प्रियंका रेड्डी बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी जहां उसने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया। रात को जब वह लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी, इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन किया और पूरी जानकारी दी। प्रियंका को उसकी बहन ने टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी।

तभी प्रियंका ने बताया कि कुछ लोग उसकी मदद के लिए आए हैं वो थोड़ी देर में कॉल करती है। थोड़ी देर बाद जब उसकी बहन ने दोबारा प्रियंका को फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था। तभी परिजन शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका की खोजबीन के लिए गए लेकिन वह वहां नहीं मिली। अगली सुबह शादनगर के अंडरपास के पास प्रियंकी की जली हुई लाश बरामद हुई