हमीरपुर में 32 ग्राम हीरोइन के साथ भाजपा नेता का पुत्र गिरफ़्तार

0
1209
BJP leader arrested with heroin in Hamirpur

सुनील शर्मा (हमीरपुर) :जिला हमीरपुर के रॉयल होटल से कुणाल भाटिया को 32 ग्राम हीरोइन के साथ पुलिस ने पकड़ा है । कुणाल भाटिया अनिल भाटिया का पुत्र है। अनिल भाटिया जिला क्रिकेट एसोसीएशन हमीरपुर के अध्यक्ष है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी रोहित शर्मा को भी पुलिस ने इसी होटल से गिरफ़्तार किया है। पुलिस को शुक्रवार शाम को गुप्त सूचना मिली कि हमीरपुर में हीरोइन का सौदा करने वाले हमीरपुर निवासी अनिल भाटिया के पुत्र कुणाल भाटिया नाम का एक व्यक्ति है।

पुलिस पार्टी ने सलासी स्थित रॉयल होटल में छापा मारा जिसके दौरान आरोपी कुणाल के कब्जे से 32 ग्राम हीरोइन बरामद हुई । मौक़े पर काँगड़ा जिला के बाबा बडोह तहसील का रोहित शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा जिसकी उम्र 21 वर्ष है , को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपीयों के खिलाफ 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह मामला हाई प्रोफ़ाईल होने के बावजूद हमीरपुर पुलिस ने बिना किसी दबाव के आरोपियों को गिरफ़्तार कर नशे के ख़िलाफ़ अपने दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ़्तारी के बाद अब कई परतें खुलने की संभावना भी है।
इस बारे में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हमीरपुर के एक निजी होटल से कुणाल भाटिया व रोहित शर्मा को 32 ग्राम हीरोइन के साथ गिरफ़्तार कर लिया गया है।