Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsHimachal : BJP नेता पर साथियों संग पति-पत्नी को पीटने का आरोप,...

Himachal : BJP नेता पर साथियों संग पति-पत्नी को पीटने का आरोप, हालत गंभीर

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश Himachal Pradesh के कुल्लू Kullu जिले में भाजपा नेता BJP leader और उसके गुंडों पर पूर्व प्रधान और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. हमले में पति पत्नी गंभीर घायल हैं और दोनों को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज Nerchok Medical College in Mandi रेफर किया गया है. हाईवे पर यह वारदात हुई है, जब दोनों पति पत्नी कार में सवार होकर जा रहे थे. इससे पहले मंगलवार को दोनों पक्षों में कुल्लू कोर्ट परिसर Kullu court premises में जमकर मारपीट हुई थी. घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था.

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात दोनों पति-पत्नी कार में सवार हो कर जा रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे पर आरोपी सहित कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवा दी और हमला कर दिया. हमले के बाद महिला एक वीडियो में यह कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि वह हमलावरों के नाम जानती हैं और 3-4 आरोपियों के नाम भी बताती हैं. इस दौरान वहां कुछ लोग पहुंचते हैं और दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाते हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों को बुरी तरह बेरहमी से पीटा गया है. दोनों खून से लथपथ दिख रहे हैं.

कैसे शुरू हुआ विवाद
दरअसल, पूरा विवाद जमीन के लेन-देन के पैसों को लेकर हुआ है. मंगलवार को दोनों पक्षों में कुल्लू कोर्ट परिसर के बाहर मारपीट हुई थी. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. मामले में क्रॉस केस दर्ज हुआ था.

अब भाजपा मीडिया सहप्रभारी कुल्लू पर कुछ गुंडों के साथ मिलकर पूर्व पंचायत प्रतिनिधि पति-पत्नी पर हमले का आरोप लगा है. वहीं, इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.
नेशनल हाईवे में सरेआम गुंडागर्दी की अब पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले में एएसपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है औरपुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. इस मामले में अब अलग से केस दर्ज किया गया है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments