Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर घायल

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर घायल

The skid of the bike crashed near Talogi, National Highway 3, about 6 km from the Kullu district headquarters. In which a youth died on the spot and another person was seriously injured. After the accident, the people around informed the ambulance on number 108, after which the injured person was taken through an ambulance to the regional hospital Kullu for treatment.

Kullu district headquarters के करीब 6 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 3 तलोगी के पास बाइक का स्किड बिगड़ने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुई। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को सूचना दी जिसके बाद घायल व्यक्ति को एंबुलेंस के माध्यम से regional hospital Kullu इलाज के लिए पहुंचाया गया।

दर्दनाक सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। स्थानीय निवासी दिगंबर सिंह राणा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 3 में तलोगी बाइक स्किड होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। जिसमें सवार दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई है जबकि दूसरे व्यक्ति के बाएं पैर में गंभीर चोट आने से घायल हुआ है। उन्होंने कहा मृतक की पहचान शुभम कडीगचा निवासी के रूप में हुई है जबकि सोनू निवासी चलाह इस हादसे में घायल हुआ है।

हिमाचल में सुबह 9 बजे खुलेंगी दुकानें, रात्रि 8 बजे होंगी बंद

बता दें कि हादसे के बाद लोग सड़क पर तमाशा देख रहे थे इस मुशकिल घड़ी में किसी व्यक्ति ने उनकी सहायता नहीं की उन्होंने कहा कि दुर्घटना के समय लोगों को संजीदगी दिखानी चाहिए ऐसे में उन्होंने 108 एंबुलेंस को फोन कर सूचना दी जिसके बाद 108 एंबुलेंस में घायल को बिठाकर क्षेत्रीय स्थल Kullu के लिए एंबुलेंस में रवाना किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments