Saturday, April 20, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक : गलत दिशा में आना पड़ा महंगा हुई टक्कर गई जान

दर्दनाक : गलत दिशा में आना पड़ा महंगा हुई टक्कर गई जान

- Advertisement -

Himachal Pradesh में road accidents की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिला है। ताजा मामला प्रदेश के Una district स्थित संतोषगढ़ से सामने आया है। जहां गलत दिशा से आ रही बाइक ने दूसरी बाइक को टक्कर मार दी।

आपको बता दें कि इस हादसे में एक 48 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन व्यक्तियों को घायल अवस्था में प्राथमकि उपचार के लिए regional hospital पुहंचाया गया। जहां से एक को गंभीर हालत होने के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 48 वर्षीय मंजीत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी Santoshgarh के तौर पर हुई है। जबकि घायलों की पहचान गौरव पुत्र सुरिंदर कुमार, अभिषेक पुत्र गुरमेल सिंह, सौरव पुत्र यशपाल निवासी कुठार कलां के तौर पर हुई है। गौरव की हालत गंभीर होने के कारण उसे PGI रेफर किया गया है।

गलत दिशा में आ रही थी बाइक (The bike was coming in the wrong direction)
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीते कल शाम के समय करीब सवा सात बजे स्वां पुल के पास पेश आया है। जहां बाइक नंबर PB 09 J 1747 पर सवार होकर तीन युवकों ने गलत दिशा में जाकर Santoshgarh की ओर आ रही मोटर साइकिल HP 20D 4160 को टक्कर मार दी। इस टक्कर में एचपी नंबर बाइक सवार शख्स की मौत हो गई।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments