Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsमंदिर का दानपात्र तोड़कर चुराई नकदी, CCTV में कैद हुआ चोर

मंदिर का दानपात्र तोड़कर चुराई नकदी, CCTV में कैद हुआ चोर

A case of theft has come to light in Baba Challali Wale temple of village Goundpur Bulla under Haroli area. According to the information, the thief entered the temple on Wednesday night and committed the theft by breaking the lock in the donation box.

- Advertisement -

Haroli क्षेत्र के अंतर्गत गांव गौंदपुर बूल्ला के Baba Challali Wale temple में चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार चोर ने बुधवार रात्रि मंदिर में प्रवेश कर दानपात्र में लगे ताले को तोड़कर चोरी को अंजाम दिया।

पंचायत प्रधान सतनाम सिंह ने बताया कि बुधवार रात को हुई चोरी की घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है तथा चोर की पहचान हरोली क्षेत्र के ही एक गांव के निवासी के रूप में हुई है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत की गई है। मंदिर के दानपात्र में करीब 3500 रुपए थे।

मंदिर दिन-रात खुला रहता है लेकिन दानपात्र को ताला लगा होता है। चोर द्वारा मंदिर के दानपात्र का ताला एक लोहे की रॉड से तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया है। चोर ताला तोडऩे के दौरान कैमरे में रिकाॅर्ड हो गया है। सतनाम सिंह का कहना है कि इससे पहले भी मंदिर में 3 बार चोरी हो चुकी है। पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments