वक्त पर नहीं मिली एम्बुलेंस, एक्‍ट्रेस और उसके बच्‍चे की हुई मौत

0
315
Ambulance actress and her child died on time

फिल्‍मों में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस और उनके बच्‍चे की वक्त पर एम्‍बुलेंस नहीं मिल पाने की वजह से मौत हो गई. पूजा झुंजार नाम की 25 साल की इस एक्‍ट्रेस ने रविवार को महाराष्‍ट्र के हिंगोली जिले के अस्‍पताल में बच्‍चे को जन्‍म‍ दिया था. जन्‍म के कुछ देर बात ही नवजात शिशु की मौत हो गई, जबकि एम्‍बुलेंस न मिल पाने के चलते पूजा को भी नहीं बचाया जा सका.

पूजा के रिश्‍तेदारों का कहना है कि अगर उन्‍हें समय पर एम्‍बुलेंस मिल जाती तो इस बच्‍चे को बचाया जा सकता था. यह घटना मुंबई से 600 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले की है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पूजा को रविवार सुबह गोरेगांव के प्राइमरी हेल्‍थ सेंटर में लाया गया था, जिसके बाद उसे लेबर पेन शुरू हो गया. पुलिस के अनुसार उनके बच्‍चे की पैदा होने के कुछ समय बाद ही मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, ‘प्राइमरी हेल्‍थ सेंटर के डॉक्‍टर ने पूजा के परिवार वालों को सलाह दी थी कि वह उसे हिंगोली सिविल अस्‍पताल में भर्ती कर दें. ऐसे में परिवार एम्‍बुलेंस ढूंढने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे एम्‍बुलेंस नहीं मिली. हालांकि वह किसी तरह से एक प्राइवेट एम्‍बुलेंस ढूंढ कर लाए, लेकिन रास्‍ते में ही पूजा की मौत हो गई.’

पूजा के परिवार वालों के बयान के आधार पर एक मेडिको-लीगल केस दर्ज किया गया है. पूजा ने दो मराठी फिल्‍मों में लीड एक्‍ट्रेस का किरदार निभाया है. उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी के चलते फिल्‍मों से कुछ समय का ब्रेक लिया था.