Friday, April 19, 2024
HomeDelhi Newsकथित BJP नेता की करतूत, महिला और उसकी बेटी को हॉकी से...

कथित BJP नेता की करतूत, महिला और उसकी बेटी को हॉकी से पीटा, Video Viral

अपने आप को बीजेपी नेता (BJP Leader) बताने वाले एक शख्स पर एक महिला के साथ मारपीट और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप (Allegation) लगा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 8 और आईपीसी की धारा 323 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मारपीट का ये वीडियो अब फरीदाबाद में वायरल हो रही है.

बता दें कि वीडियों में एक महिला के साथ मारपीट करता दिखाई दे रहा यह शख्स अशोक गोयल है. जो अपने आप को बीजेपी नेता बताता है. इस पर जो आरोप लगे हैं वह आप वीडियो में सुन सकते हैं. आरोप है कि इसने अपनी एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाए हुए हैं और यह उसकी बेटी पर भी बुरी नजर रखता है.

जब इस महिला ने इसका विरोध किया तो इस शख्स ने ना केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे बड़े बड़े मंत्रियों के साथ अपने संबंध होने का हवाला देते हुए कहा कि फरीदाबाद में कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 8 और आईपीसी की धारा 323 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने लगाए ये आरोप

पीड़िता ने बताया कि वो आरोपी अशोक गोयल के यहां काम करती है. आरोपी पिछले छह महीने से उसके और उसके बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. इसके चलते उसकी बेटी ने ब्लेड से नश काट कर आत्महत्या करने की भी कोशिश की. पीड़िता ने बताया कि अशोक गोयल उसे दूसरे लोगों के साथ रिश्ते बनाने को कहता था. वहीं पीड़िता की बेटी ने बताया कि आरोपी उसके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करता है और मना करने पर लाठी-डंडों से पिटाई भी करता है. आरोपी उसे धमकी देता था कि उसकी पहचान बड़े-बड़े मंत्रियों से है. फरीदाबाद में उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments