Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : श्रद्धालुओं के साथ हादसा हादसा बच्ची सहित 4 गंभीर...

अति दर्दनाक : श्रद्धालुओं के साथ हादसा हादसा बच्ची सहित 4 गंभीर घायल

- Advertisement -

दीपावली के उपलक्ष्य पर Mata Shri Naina Devi के दर्शन करने Nalagarh के गांव बणी से आए श्रद्धालुओं के साथ हादसा हो गया। माता के दर्शनों को आए श्रद्धालुओं से भरा टैंपो सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे उतर गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस टैंपो में बच्चों सहित लगभग 30 लोग सवार थे और घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

अति दुखद : दिवाली पर आंगन से 5 साल के बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ

स्थानीय लोगों की सहायता से श्रद्धालुओं को समीपवर्ती Community Health Center Ghavandal पहुंचाया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही Naina Devi police post के प्रभारी राजेश शर्मा पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्य को अमलीजामा पहनाया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है तथा मामला दर्ज कर लिया है।

दर्दनाक : 3 भाइयों का मकान जलकर राख, लाखों रुपए का नुक्सान

According to the information received Nalagarh के समीपवर्ती गांव बणी से श्रद्धालु दीपावली के उपलक्ष्य पर Maa Naina Devi के दर्शन करने के लिए आए थे। जब वापस जा रहे थे तो श्री Naina Devi से कुछ ही दूरी पर गांव गलुआ के पास टैंपो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया। हादसे में घायल हुए बग्गा राम (71) पुत्र चेत राम, विमला (60) धर्मपत्नी मोहन लाल तथा एक बच्ची महक (8) को रैफर कर दिया गया। DSP Shri Naina Devi Ji Purna Chand ने घटना की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments