नशे की ओवरडोज : हिमाचल प्रदेश में एक युवक की नशे की ओवरडोज ने ली जान

0
1841
drug overdose killed him in Himachal

प्रदेश में नशे की ओवरडोज से आये दिन मोत की खबर आ रही है
एक ऐसी ही खबर नशे की ओवरडोज से एक और युवक की मौत हो गई है की खबर आयी है। बता दे की हिमाचल और पंजाब की सीमा पर कांगड़ा के भदरोया में युवक का शव पड़ा मिला। मिली सुचना के अनुसार उसके मुंह से झाग निकला हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक दीपू (28) पुत्र शाम लाल ढांगूपीर (पठानकोट) का रहने वाला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इससे पहले बी 6 जून को भी यहां पठानकोट के दो युवकों के शव मिले थे। बता दे की दोनों की मौत भी नशे की ओवरडोज से हुई थी।

बीते दिन ही पंजाब और हिमाचल पुलिस ने यहां संयुक्त अभियान चलाकर नशा तस्करों की तलाश में छापे मारे थे। बता दे की यह इलाका नशीले चिट्टे के लिए भी बदनाम है। अब तक एक दर्जन से अधिक युवकों की नशे से जान जा चुकी है।

बता दे की पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर शाम डमटाल पुलिस थाने की टीम ASI शेर सिंह की अगुवाई में गश्त पर थी। भदरोया के समीप जंगल में पुलिस टीम ने एक युवक को पड़े देखा। उसे तुरंत 108 एंबुलेंस से पठानकोट अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में तैनात डॉ. परविंद्र कौर ने नशे की ओवरडोज से व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि की है।

डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चलेगा। उधर, DSP ज्ञान चंद ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।