अति दुखद : 6 माह के मासूम को टैक्सी ने रौंदा, मौत

0
515
speeding Bolero car crushed two brothers

राजधानी शिमला (Shimla) में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां सड़क किनारे सुलाये मासूम को एक टैक्सी (Taxi) ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस (Police) ने आरोपी टैक्सी चालक (Driver) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सड़क किनारे सुलाया था मासूम
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार करीब तीन बजे के आसपास की यह घटना है. छोटा शिमला (Chota Shimla) के पास पुलिस मुख्यालय से पहले निर्माण भवन के पास यह हादला पेस आया है. यहां पास ही मजदूरी कर रहे एक परिवार ने अपने छह माह के बेटे को सड़क किनारे सुलाया था. इस दौरान वहां से गुजर रही टैक्सी ने बच्चे को कुचल दिया. बच्चे के सिर के ऊपर से टैक्सी का टायर गुजर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद टैक्सी चालक ने बच्चे को उठाया और खुद ही परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई. इसके बाद बच्चे को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

राजधानी में दर्दनाक हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे के माता-पिता झारखंड के रहने वाले हैं और शिमला में लैबर का काम करते हैं. घटना के दौरान वह काम कर रहे थे और बेटे को सड़क किनारे सुलाया था. DSP दिनेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है और बताया कि गाड़ी समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है.