Thursday, April 18, 2024
HomeHimachal Newsममता हुई शर्मसार : अस्पताल के शौचालय में मिला 6 माह का...

ममता हुई शर्मसार : अस्पताल के शौचालय में मिला 6 माह का भ्रूण

Nalagarh, the largest industrial area of ​​Himachal Pradesh, mother's love has once again been embarrassed. Here a 6 month old embryo has been found in the toilet. Due to this incident, the hands and feet of the hospital administration got swollen. Actually, on Sunday morning, a lady sweeper was cleaning the toilet at Civil Hospital Nalagarh. Then he saw that there was no water in the toilet. After this, when the sweeper checked, a 6-month-old fetus was recovered from inside it. In such a situation, the sweeper informed the doctor posted in the hospital about the incident. Then, Dr. Manoj Kumar Dixit reached the spot and checked the fetus, then it was dead.

6 month old fetus found in hospital toilet in Nalagarh Himachal Pradesh

Nalagarh : largest industrial area of ​​Himachal Pradesh Nalagarh में एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है. यहां पर टॉयलेट (Toilet) में एक 6 माह का भ्रूण (Embryo) मिला है. इस घटना से अस्पताल प्रशासन के हाथ- पैर फुल गए. दरअसल, रविवार सुबह Civil Hospital Nalagarh में एक महिला सफाईकर्मी शौचालय की सफाई कर रही थी. तभी उसने देखा कि टॉयलेट में पानी नहीं जा रहा है. इसके बाद जब सफाईकर्मी ने चेक किया तो उसके अंदर से एक 6 माह का भ्रूण बरामद हुआ. ऐसे में सफाईकर्मी ने अस्पताल में तैनात डॉक्टर को घटना के बारे में जानकारी दी. फिर, Dr. Manoj Kumar Dixit ने मौके पर पहुंच कर भ्रूण को चेक किया तो वह मृत था.

अति दर्दनाक : रिटायरमैंट पार्टी में गए 2 युवकों के खाई में मिले शव

वहीं, ड्यूटी पर तैनात Dr. Manoj Kumar Dixit द्वारा पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर 6 माह के भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. इस बारे में जब अस्पताल में तैनात Dr. Manoj Kumar Dixit से बात की गई तो उनका कहना था कि उनकी इमरजेंसी में नाइट ड्यूटी लगी हुई थी जो कि सुबह 9:30 बजे तक थी. उन्होंने कहा कि उनकी ड्यूटी के दौरान ही जब अस्पताल में एक सफाईकर्मी शौचालय की सफाई करने गई, तभी उसने देखा कि शौचालय में पानी नहीं जा रहा है. ऐसे में महिला ने शौचालय को चेक किया तो उसके अंदर एक 6 माह का भ्रूण देखा.

पुलिस मामले की कर रही है जांच (Police is investigating the case)
डॉ. मनोज कुमार दीक्षित ने कहा कि जब मैंने मौके पर पहुंचकर देखा तो भ्रूण मृत था. उन्होंने कहा कि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि किस महिला ने अस्पताल में आकर इस भ्रूण को शौचालय में फेंका. उन्होंने कहा कि अमरजेंसी साथ में होने के चलते बहुत से लोग आते हैं और इस शौचालय का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि किस महिला द्वारा इस भ्रूण को फेंका गया. उन्होंने कहा कि इस बारे में पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments