Murder : 36 साल के युवक की हत्या, शव खड्ड के पास फेंका, 2 गिरफ्तार

2950
36-year-old man Murder in Bilaspur Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌Bilaspur) जिले में एक 36 साल के शख्स की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. युवक 8 दिन से लापता था और अब उसका शव खड्ड (River) के पास से बरामद किया गया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल के तहत कुलवाड के पास झाडियों में युवक का शव सदिग्ध परिस्थितियों में मिला. शव मिलने की सूचना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पिछले 14 अक्टूबर से युवक लापता चल रहा था तथा परिजनों से पुलिस में 19 अक्टूबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

दो युवक पर शक

पुलिस से परिजनों दो युवाओ को शंका जाहिर की थी. पुलिस ने इन दोनों युवाओें से गुरुवार को जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी हत्या का राज खोल दिया. मृतक युवक भराडी थाना क्षेत्र के तहत गलाही जोल गांव का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
परिजनों की तलाश

गलाही जोल से युवक 14 अक्तूबर को लापता था और तब से परिजन उसकी हर जगह तलाश कर रहे थे. बाद में दो युवाओं को थाना भराड़ी में बुलाया गया था और गहनता से पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि उन्होंने युवक को मृत अवस्था में कुलवाड़ी बलडा के पास खड्ड के पास फ़ेंक दिया है. थाना भराड़ी से टीम डीएसपी अनिल ठाकुर की अगुवाई में मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया. बताया जाता है कि यह युवक उपरोक्त युवाओं के साथ खड्ड में रेत-बजरी भरने के लिए साथ चला जाता है. मृतक युवक मेहनत मजदूरी करता था. डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही अमल में की जा रही है.